TRAI का कोई डर नहीं
वेलकम ऑफर का दूसरी कंपनियों ने यह कहते हुए विरोध किया था कि फ्री सर्विस टेलिकॉम मार्केट पर बहुत बुरा असर छोड़ सकती है। वहीं, रेग्युलेटर्स का कहना यह है कि रिलायंस जियो के पास इतने भी कस्ट्मर्स नहीं है कि उससे मार्केट पर बुरा असर पड़े। मतलब यह कि अगर वेलकम फ्री ऑफर तीन और महीने बढ़ाया जाता है तो भी रिलायंस के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया जा सकेगा।
Jio टू Jio कॉलिंग सुधारने के लिए
रिलायंस जियो के लिए इस समय सबसे बड़ी चुनौती अपने फ्री वॉइस कॉलिंग प्लान्स की क्वालिटी सुधारने की है। जियो यह प्लान इसलिए भी बड़ा सकता है कि इस बीच वह वॉइस कॉल क्वालिटी को सुधारे और कंज्यूमर्स की संख्या भी बढ़ाए।
10 करोड़ ग्राहकों तक पहुंच का टारगेट
कंपनी ने 10 करोड़ कस्टमर्स तक पहुंच बनाने का टारगेट रखा है। लेटेस्ट इन्फ़र्मेशन यह है कि जियो की पहुंच ढाई करोड़ लोगों तक हो गई है। कंपनी का दावा है कि यह अपने आप में एक वर्ल्ड रेकॉर्ड है लेकिन अब भी टारगेट पूरा होना बाकी है। वेलकम ऑफर और आगे बढ़ाकर कंपनी इस टारगेट को पूरा करने की कोशिश कर सकती है।

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